Saturday 23 December 2017

Supersignal v3f सूचक विदेशी मुद्रा


सुपर सिग्नल वी 3 संकेतक सुपर सिग्नल वी 3 संकेतक विवरण: अब आप एक उत्कृष्ट सुपर सिग्नल वी 3 सूचक का उपयोग करने में सक्षम हैं, जहां आप मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। यह निश्चित रूप से एक प्रकार का विदेशी मुद्रा संकेतक है जो मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 के साथ संगत है। यह इंटरनेट साइट के माध्यम से यह 8217 है कि आप गहराई में सुपर सिग्नल V3 विदेशी मुद्रा सूचक का अध्ययन कर सकते हैं। चाहे मेटाटैडर संस्करण जो आप का उपयोग कर रहे हैं I8217re, यह सूचक सभी संस्करणों के साथ आसानी से काम कर सकता है। हमारे पास सुपर सिग्नल वी 3 की एक तस्वीर है, जब आप इसे सेट अप कर चुके हैं। विभिन्न मेटाटैडर विविध संकेतक हमारी वेबसाइट में भी मिल सकते हैं। इन संकेतकों को डाउनलोड करने के लिए, आपको हमारी साइट में विविध सूचक श्रेणी पर जाना चाहिए। उपयुक्त सूचक को चुनने के बाद, आप फ़ाइल को डाउनलोड कर सकते हैं ताकि आप इसका उपयोग कर सकें। हमारे पास पहले से ही कुल 79 9 डाउनलोड हैं और इन दिनों 1 व्यक्ति पहले से ही उनके मेटाट्रेडर में सुपर सिग्नल वी 3 सूचक डाउनलोड कर चुके हैं। वस्तुतः आपको यह संकेत देने के लिए सभी को करना चाहिए, आमतौर पर डाउनलोड चयन पर क्लिक करें जो आप नीचे दर्ज कर सकते हैं I8217ll यह जानकर हमारी खुशी है कि आपने सुपर सिग्नल वी 3 डाउनलोड करने में हमारी इंटरनेट साइट को चुना है। और यह अच्छा होगा यदि आप इसे अपने दोस्तों को बताएंगे कि हमारे विदेशी मुद्रा एमटी 4 संकेतक गैलरी विदेशी मुद्रा के माध्यम से आपको उत्कृष्ट सहायता प्रदान कर रहे हैं शेयर आइकन पर क्लिक करके आप इसे पूरा कर सकते हैं। हमारे सूचक को हमारे द्वारा चुने गए अंकों के अनुसार रेट किया जाएगा, बदले में यह अन्य आगंतुकों को सुझाव देगा कि हमें एक विकल्प के रूप में चुनना समझदार है। नि: शुल्क डाउनलोड सुपर-सिग्नल-वी 3-संकेतक. एमसी 4 पोस्ट नेविगेशन एसोपर सिंपल सिस्टम सुपर सिग्नल में प्रवेश करने के लिए सिग्नल पर सिग्नल पर यह सिस्टम केवल आधार है, आपको सतर्क कई बार हो सकता है (जो कि आप को दर्ज करने के लिए तैयार होने के लिए कहा गया है) सही नहीं दर्ज करें दूर। सिग्नल लाइन रंग बदल जाएगा जब वह चालू हो जाएगा, तो आप दर्ज करना चाहते हैं हालांकि, अगर आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब लाइन में 30 डिग्री या उससे अधिक की तरह अच्छा कोण है तो वह मजबूत प्रवृत्ति है अरुण (सेटिंग बदलना नहीं 50 से 20 परिवर्तन हो रहा है) यह कैसे पढ़ा जाता है जब या तो प्रवृत्ति लाइन नीचे जा रही है, यह सिग्नल लाइन के साथ एक दूसरा सिग्नल मुव्हिंग एवरेज आपको बड़ा एमएसीडी देगा म्यूपर्स, मैं लगभग एक वर्ष से सुपरसिगनल का उपयोग कर रहा हूं। आप क्या सोचते हैं कि यह मैकड या आरएसआई या क्या मतलब पर आधारित है। मैकडी या आरसीआई नहीं सुपर सिग्नल यह कैसे काम करता है जैसे पहले 20 बार में 25 सलाखों (मोमबत्तियाँ) हैं, 20 वीं बार में वर्तमान उच्च मूल्य है, तो सतर्क, 20 वीं बार की कीमत थोड़ी गिरावट के बाद, हालांकि 25 वीं बार में उच्चतम मूल्य 5 से 25 के रूप में गिना जाता है यह फिर से चेतावनी। और चेतावनी को दोहराएं क्योंकि 20 वीं बार सिग्नल को हटा दिया गया है और 25 वीं आशा पर तीर को दोबारा प्रिंट करना स्पष्ट है। mmmmmm, इसलिए यह कुछ निश्चित अवधि के उच्चतम पर निर्भर करता है। (या निम्न)। मैंने इसे एक वर्ष का प्रयोग किया (इस बैठे से नहीं), लेकिन मुझे लगता है कि यह गैर अनुरूप है। इसलिए मैंने रोक दिया। लेकिन मैं यहाँ एक नया संस्करण देखता हूं जो मुझे लगता है। क्या यह और पुराने एक mmmmmm के बीच कोई अंतर है, इसलिए यह कुछ निश्चित अवधि के उच्चतम पर निर्भर करता है। (या निम्न)। मैंने इसे एक वर्ष का प्रयोग किया (इस बैठे से नहीं), लेकिन मुझे लगता है कि यह गैर अनुरूप है। इसलिए मैंने रोक दिया। लेकिन मैं यहाँ एक नया संस्करण देखता हूं जो मुझे लगता है। क्या इसके बारे में और इससे पहले जैसा मैंने कहा था, उसमें कोई अंतर है, जैसे कि आप एक संकेतक का उपयोग कर रहे हैं, तो आप कम 3 संकेतक पर जुआ कर रहे हैं, जिससे आपको बुरा संकेतों को फ़िल्टर करने में मदद मिलती है, इसलिए प्रत्येक संस्करण की अवधारणा एक समान है, इसलिए, बहुत अलग नहीं है। जैसा कि अलग है, यह कुछ मामूली खरीद और बेचते हैं, लेकिन बहुत प्रभावी नहीं है हालांकि आप अपने प्रवेश सिग्नल के रूप में किंगस्ट्रेडिस्सिग या गोल्डमिनियर 1 का उपयोग करना चाह सकते हैं। जैसा कि नया एक सुपर सिग्नल v3f है (संस्करण 2 पर आधारित) संस्करण 3 और 2 के बीच अलग-अलग संस्करण खरीदना और बेचने के बीच अलग है (मैं इस संस्करण को संहिता नहीं देता जैसा कि मैंने पहले संस्करण के रूप में संस्करण को संशोधित किया था) 4 विकल्प हैं क्योंकि मजबूत खरीद या बेचते हैं केवल नए संस्करण के लिए केवल सभी संकेत बेचते हैं, कुछ प्रमुख काम की आवश्यकता हो सकती है कैसे एक में 2 सूचक को संयोजित करने के लिए और सूचक का नाम सुपर एक्यूरेट सिग्नल के रूप में हो सकता है। संकेतक सुपर सिग्नल और स्टोचस्टिक क्रॉसओवर के रूप में, हालांकि, मैं एक अच्छा प्रोग्रामर नहीं हूं इसलिए मैं अभी भी कोड प्राप्त करने में असमर्थ हूं। ये गोल्डमिनेर केवल ईए है, मैं आपको लोगों को विजुअल मोड में बैकस्टेस्ट करना चाहता हूं और देखें कि क्या आपको एक और पैटर्न के साथ प्रवेश द्वार को छानने के लिए अच्छा संकेत मिलता है, यदि आप मुझे बताएंगे तो मैं खुशी से जोड़ूंगा। मैं इसे स्टोचस्टिक क्रॉसओवर सचेत के साथ मिश्रण करने की कोशिश कर रहा हूं, कुछ भी दिलचस्प नहीं है, ईए भी है, अगर आप अलग-अलग जोड़े और टीपीएसएल के साथ चाहते हैं तो कोशिश करें। (यह आधुनिक संस्करण है) (मूल ईए मेरा नहीं है, मैं इसे कहीं और पाया, मैंने क्रेडिट बदल नहीं लिया) वापस आधुनिक संस्करण के लिए परीक्षण, मैंने कुछ भी नहीं बदला, इस विषय के बाद सभी हाई मॉटपपरर्स और अन्य सभी पर कोई ट्रेड नहीं था सबसे पहले निवेश के समय के लिए सभी thnx इस प्रणाली को बनाने और बांटने में, महान काम मैं इसके साथ कुछ परीक्षण करने की कोशिश कर रहा हूं और अब तक डेमो में अच्छा दिख रहा है लेकिन पूरा विषय पढ़ने के बाद मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि मुझे किस संकेतक का उपयोग करना चाहिए और मैं उनका उपयोग कैसे करना चाहिए। क्या कोई मैनुअल या अच्छी संभावना है जो संकेतक का उपयोग करने के लिए और उनका उपयोग कैसे करना है (यदि नहीं तो मैं एक अच्छा मैनुअल बनाने में मेरी सहायता की पेशकश कर सकता हूं) अच्छा काम करते हैं और अच्छा काम करते रहें, हां, यह किसी अन्य संस्करण का बेहतर विचार है मैनुअल और अन्य सोचा एक साथ रखा। शायद सिस्टम में सुधार होगा अधिकांश जानकारी इस पोस्ट में है 148 मैं सबसे अच्छा समय सीमा 1 एम या 5 एम कभी-कभी 15 मीटर लंबा समय सीमा के रूप में पता लगाया है, आप अधिक संभावना है कि एनएक्सएमएसीडी लंबे समय के लिए तीन पल्स मीटररफ़िल्टर के लिए और उस सिग्नल लाइन पर भरोसा कर सकते हैं अगली बार फ्रेम के लिए स्टोचस्टिक लेकिन उच्च समय सीमा के लिए अच्छा प्रवेश संकेत अधिक संभावना नहीं है लेकिन अगर आप स्टोचस्टिक पर विश्वास करते हैं और संकेत लाइन पर्याप्त है, तो त्वरित उत्तर के लिए धन्यवाद। सारांश में, हमें निम्न संकेतकों का उपयोग करना चाहिए 1) सिग्नल लाइन 2) स्टोक्स्टिक 3) एनएक्सएमएसीडी 4) राडस एसएमएसी-डी 5) सुपरसिनगल v3f 6) किंगट्रेन्जसिग समय सीमा: 1 एम, 5 एम या 15 एम (एनएक्सएमएसीडी) प्रवेश के लिए सिग्नल: i) जब राडो एसएमएसी-डी क्रॉसओवर ii) एमएसीडी परिवर्तन रंग nxMACD नीली - लंबी प्रविष्टि nxMACD लाल - लघु प्रविष्टि iii) संकेत लाइन परिवर्तन रंग लाल - लंबी प्रविष्टि नीली - छोटी प्रविष्टि iv) स्टोकेस्टिक दोलन (14,3,3, घातीय) 10 से कम - 90 से अधिक प्रविष्टियां - लघु प्रविष्टि v ) Kingtrendsigsig जब नीले ऊपर तीर - लाल प्रविष्टि नीचे लाल तीर जब - लघु प्रविष्टि जब 5 संकेतक सभी एक ही संकेत दिखाता है, तो हम छोटे या लंबे समय तक जा सकते हैं मैं बाहर निकलने के लिए सिग्नल (i) जब सुपरसिनल v3f चेतावनी केवल खरीदने के लिए ही मजबूत बेचते हैं तो मजबूत बेचते हैं। नमस्ते, क्या मैं उपरोक्त सुझावों के लिए बहुत धन्यवाद धन्यवाद ब्रो एमटूपर हूँ। तो आप उच्च समय सीमा, उदाहरण 30M और ऊपर के लिए मतलब है, हम सिर्फ प्रविष्टि के लिए सुपर सिग्नल और सिग्नल लाइन का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन कैसे निकास सिग्नल के बारे में, जिस पर हम सूचक पर आधारित होना चाहिए, क्या उदाहरणों के कुछ प्रिंसस्क्रीन करना संभव है जिससे कि हम स्पष्ट रूप से बाहर निकलें संकेत के लिए धन्यवाद देख सकें अगर आप लाभ चाहते हैं तो सुपर सिग्नल अलर्ट या सिग्नल लाइन रंग बदलने से बाहर निकलें। यह केवल प्रवेश संकेत है लेकिन अभी भी मैकड्राइज पर आधारित सुरक्षित है। जैसा कि नीचे चार्ट 1 एच या यूआरयूएसड चालू चार्ट है, केवल सुपर सिग्नल और सिग्नल लाइन के साथ। जैसा कि आप नीचे कुछ समय देख सकते हैं जब यह सशक्त बेचते हैं, हालांकि, कीमत दूर नहीं जाती है और लाइन परिवर्तन रंग संकेत (16 सितंबर 21:00) संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment